जालंधर (पंजाब दैनिक न्यूज़) डायरैक्टर, सैनिक इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एंड टैकनालॉजी जालंधर कर्नल (रिटा.) दलविन्दर सिंह ने बताया कि पंजाब सरकार की तरफ से ज़िला रक्षा सेवाएं भलाई दफ़्तर में चलाए जा रहे सरकारी कालेज ‘सैनिक इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एंड टैकनालॉजी ’ जालंधर में चल रहे मास्टर आफ विज्ञान (आई.टी.) के पहले समैस्टर का नतीजा 100 प्रतिशत रहा है। उन्होनें बताया कि एम.एस. सी.(आई.टी.) के पहले समैस्टर में सिमरनजीत कौर ने 7.50 एस.जी.पी.ए. (समैस्टर ग्रेड प्वाईंट एवरेज) ले कर पहला, हनीशा राय ने 7.33 एस.जी.पी.ए. ले कर दूसरा और दलजीत कौर ने 6.21 एस.जी.पी.ए. ले कर तीसरा स्थान हासिल किया है।

उन्होनें इन शानदार नतीजों के लिए सैनिक इंस्टीचियूट आफ मैनेजमेंट एंड टैकनालॉजी,जालंधर के प्रिंसिपल डा.परमिन्दर कौर सैनी, प्रो.हरजीत कौर (कंप्यूटर विभाग के प्रमुख), प्रो. भावना महाजन, विकास कुमार सुपरडैंट और प्रशिक्षण क्लर्क हवलदार सूबेदार मेजर हरजिन्दर सिंह और समूह स्टाफ और विद्यार्थियों को बधाई देते हुए विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना भी की।
इस अवसर पर उन्होनें अकैडमिक स्टाफ की विद्यार्थियों को करवाई गई मेहनत की प्रशंसा करते हुए भविष्य में भी समूह स्टाफ और विद्यार्थियों को इसी तरह मेहनत करके आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

LEAVE A REPLY