नकोदर (मुनीश तोखी /लवदीप)  के आर एम.  डी  ए वी कॉलेज नकोदर के प्रिंसिपल डॉ.अनूप कुमार द्वारा (अरदास) गीत रिलीज किया गया। यह गीत मौजूदा संकट (कोरोना कॉल) मे टूट रहे हौसलों को मजबूत करने में सहायक होगा । सुनने वाले के मनोबल में बढ़ोतरी करेगा और उनको जीवन के प्रति  सकारात्मक नजरिया प्रदान करेगा ।
कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. अनूप कुमार ने बताया कि हम   के आर एम  डी ए वी. कालेज नकोदर द्वारा दुनिया में खुशहाली बहाल करने के लिए व संकट के दौर को बदलने के लिए अरदास के तौर पर गीत सांझा करने की खुशी महसूस कर रहे हैं उन्होंने यह भी कहा कि इस गीत में शामिल कलाकारों ने अपनी भूमिका बखूबी निभाई है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों द्वारा इस गीत को पसंद किया जाएगा I

इस गीत की आवाज तरुणप्रीत सिंह जसपाल सिंह रणजीत कौर व निशान सिंह द्वारा दी गई है और म्यूजिक धर्मप्रीत सिंह ने व सुशील कुमार तबलावादक के तौर पर भूमिका निभाई। यह उल्लेखनीय है कि इस गीत को फिलमाने में प्रो. जसवीर सिंह तरनप्रीत सिंह गुरप्रीत सिंह व सुप्रिया ने अपनी भूमिका अदा की। गुरदेव सिंह भाटिया व साजन ने वीडियोग्राफी की। उक्त गीत में   के आर एम.  डी ए वी कॉलेज नकोदर सहित  डी ए वी स्कूल बिलगा व  एम डी दयानंद मॉडल स्कूल, नकोदर की लोकेशन ऊपर गीत फिल्माया गया ।

LEAVE A REPLY