जालंधर (पंजाब दैनिक न्यूज़) जालंधर के थाना कैंट में विजीलैंस ब्यूरो की टीम ने रेड के दौरान पुलिस ने थाना कैंट में तैनात ASI और हैड कांस्टेबल को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से रिश्वत के रंग लगे 20 हज़ार रूपए बरामद कर लिए हैं।

इसकी पुष्टि करते हुए विजीलैंस ब्यूरो के SSP दिलजिन्द्र सिंह ढिल्लों ने बताया कि कपूरथला रोड़ पर स्थित मोहल्ला बाग बाहरियां निवासी कुश कुमार ने शिकायत में बताया था कि कुछ दिन पहले उसका दोस्त राजिंदर कुमार उसकी कार किसी रिश्तेदार के पास जाने के बहाने ले गया लेकिन वे सारा दिन वापस नहीं लौटा।

अगले दिन जब वे लौटा तो उसने बताया कि उसकी कार में वह अवैध शराब ला रहा था। जोकि थाना कैंट की पुलिस ने पकड़ ली। उसके खिलाफ अवैध शराब की तस्करी के आरोप में केस दर्ज हुआ है। उसे तो जमानत मिली है , लेकिन कार नहीं छोड़ी गई। कुश कुमार ने कार सुपुरदारी पर लेने के लिए थाना कैंट के जांच अधिकारी ASI प्रमोद कुमार से संपर्क किया। जिस पर प्रमोद कुमार ने 20 हज़ार रूपए की रिश्वत मांगी। एस.एस.पी. दिलजिन्द्र ढिल्लों ने बताया कि शिकायत मिलने पर इंस्पैक्टर मनदीप सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई और प्लान के मुताबिक आज थाना कैंट में ट्रैप लगाया गया। ए.एस.आई. प्रमोद कुमार ने रिश्वत के 20 हज़ार रूपए पकड़ कर हैड कांस्टेबल सुमनजीत सिंह को पकड़ा दिए। इसी दौरान पुलिस टीम ने रेड करके ए.एस.आई. और हवलदार को गिरफ्तार कर रिश्वत के रूपए बरामद कर लिए। आरोपियों के खिलाफ भ्रष्टाचार एक्ट के अधीन कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY