(पंजाब दैनिक न्यूज़) बीड:कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र के एक और जिले में संपूर्ण लॉकडाउन लगाने की घोषणा कर दी गई है। प्रशासन ने महाराष्ट्र के बीड जिले में लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया है। लॉकडाउन 26 मार्च से 4 अप्रैल तक लागू रहेगा। जिले में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है जिसे देखते हुए स्थानीय प्रशासन ने लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है। हालांकि जरूरी सेवाओं को लॉकडाउन के दौरान छूट रहेगी।

बीड जिले में हाल के दिनों में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, जिले में अबतक कुल मिलाकर 23198 कोरोना मामले दर्ज किए जा चुके हैं और 592 लोगों की कोरोना की वजह से जान गई है। फिलहाल बीड जिले में 2991 एक्टिव कोरोना मामले हैं। मंगलवार को ही बीड में 213 नए कोरोना मामले दर्ज किए गए थे।

बीड ही नहीं बल्कि पूरे महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की मामले तेजी से बढ़े हैं। मंगलवार को महाराष्ट्र स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार एक दिन में 28699 मामले दर्ज किए गए थे। महाराष्ट्र में अबतक कोरोना वायरस के कुल 25.33 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं जिनमें 22.47 लाख से ज्यादा लोग ठीक भी हुए हैं, लेकिन 53589 लोगों की इस वायरस की वजह से अकेले महाराष्ट्र में जान भी गई है। फिलहाल महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 230641 एक्टिव मामले हैं।

.

LEAVE A REPLY