Astro Point – N K Rana (MA) Professional Astrologer Mob.8195090099/8195080099

आज का राशिफल 14 मार्च 2021 दिन रविवार

मेष: आज के दिन मेष राशि के जातकों में ऊर्जा की कमी रहने से उनका काम में मन नहीं लगेगा। कामकाज के प्रति उदासीनता का भाव रहेगा। लोगों से मिलने जुलने के बजाय अकेले रहना पसंद करेंगे। आध्यात्मिक उन्नति के लिए अच्छा समय है। कमाई के लिए दिन सामान्य रहेगा। बढ़ते हुए खर्चों की वजह से मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

वृषभ: वृष राशि के जातकों का फोकस सामाजिक उत्थान के कार्यों की तरफ अधिक रहेगा और इस मामले में उनका अपना भी कुछ पैसा खर्च हो सकता है। लोगों की मदद के लिए खुले दिल से आगे आएंगे। सच्चाई और ईमानदारी से कार्य करना आपका ध्येय रहेगा। अपेक्षित धन लाभ न होने की वजह से परेशान रहेंगे। फिजूल चीजों पर धन खर्च होने की आशंका है।

मिथुन: मिथुन राशि के जातकों का ध्यान आत्ममंथन की तरफ रहेगा। व्यापार व्यवसाय की प्रगति की योजनाएं बनाने में व्यस्त रहेंगे और उन्‍हें अमल में भी लाएंगे। बहुत अधिक मेहनत के बाद भी कार्य पूरा करना मुश्किल होगा। नकारात्मक सोच को अपने से दूर रखें और उपयुक्त समय आने का इंतजार करें। विदेश से भी भ्रामक समाचार आ सकते हैं। सावधान रहें। धन संबंधित मामलों में समय सामान्य है।

कर्क:  कर्क राशि के जातकों के व्यापार व्यवसाय के लिए अच्छा समय है। सभी के सहयोग से काम आसानी से पूरे हो सकते हैं। अपेक्षित धन लाभ मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। आत जनता के बीच आपके व्यापार को विशिष्ट पहचान मिलेगी और ग्राहक आपके पास आना शुरू कर देंगे। रिसोर्सेज बढ़ने से मन प्रसन्न रहेगा। पैतृक धन संपत्ति प्राप्त होने के योग हैं।

सिंह: सिंह राशि के जातकों के मन में किसी अनहोनी को लेकर डर बना रहेगा। नकारात्मक सोच से बचने का प्रयास करें। ज्यादा से ज्यादा लोगों से सामाजिक रिश्ते बनाने से नकारात्मक सोच दूर होगी। साझेदार के साथ अच्छे संबंधों का लाभ मिलेगा और उनकी मदद से सारे कार्य आसानी से पूरे हो जाएंगे। कमाई के लिए दिन अच्छा है आपकी मेहनत के अच्छे परिणाम तुरंत देखने को मिलेंगे।

कन्या: कन्या राशि के जातकों का ध्यान मनोरंजन की तरफ रहेगा। ऑफिस से बाहर निकलकर कार्य करना आपको पसंद आएगा। मित्रों व निकटतम परिजनों के सहयोग से प्रसन्नता रहेगी। कमाई के लिए दिन अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के ऊपर धन खर्च हो सकता है। भाग्‍य भी आज आपके साथ है।

तुला: तुला राशि के जातक घर के मरम्मत के कार्य में व्यस्त रहेंगे। नकारात्मक कार्यों में ज्यादा दिमाग लगने से आपकी ऊर्जा व्यर्थ जाने की आशंका है। वाद-विवाद से दूर रहने का प्रयास करें, उच्च अधिकारी के साथ भी तनावपूर्ण स्थितियां बन सकती हैं। धन संबंधित मामलों में दिन कुछ खास नहीं है।

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातक अपनी खासियत की वजह से मान सम्मान प्राप्त करने में कामयाब रहेंगे। प्रतिकूल परिस्थितियों में संयम के साथ व्यवहार करने और अपने कामकाज का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा। धन संबंधित मामले में दिन सामान्य है, कमाई के बराबर खर्चे भी हो जाएंगे। इसके साथ ही आय के नए स्रोत भी नजर आएंगे।

धनु: धनु राशि के जातकों को आराम करने का मौका नहीं मिलेगा। भागदौड़ ज्यादा करनी पड़ सकती है। घरेलू वाद विवाद से बचने का प्रयास करें। मन में अंतर्द्वंद चलता रहेगा। कमाई के लिए दिन सामान्य है, बहुत प्रयास करने के बाद ही कुछ लाभ होगा। आज आपके लिए खुश होने का दिन है।

मकर: मकर राशि के जातक पूरे दिन अपने कामकाज में व्यस्त रहेंगे। काम आपकी पसंद का होने की वजह से मन प्रसन्न रहेगा। मान सम्मान दिलाने वाला दिन है। लोगों के आगे अपनी पर्सनैलिटी को बेहतर तरीके से पेश करने के लिए जरूरी उपाय करेंगे। कमाई के मुकाबले खर्च की अधिकता रहेगी।

.

कुंभ:  कुंभ राशि के लोग आज काम में व्यस्त रहेंगे। काम आपकी पसंद का होने की वजह से मन प्रसन्न रहेगा। मान सम्मान दिलाने वाला दिन है। लोगों के आगे अपनी पर्सनैलिटी को बेहतर तरीके से पेश करने के लिए जरूरी उपाय करेंगे। कमाई के मुकाबले खर्च की अधिकता रहेगी।

मीन: मीन राशि के जातकों की मैनेजमेंट क्षमता निखर कर आएगी। भावनाओं में बहकर निर्णय करने के बजाय प्रैक्टिकल अप्रोच अपनाएंगे। महत्वकांक्षाएं बढ़ेंगी। कमाई अच्छी होगी, परंतु अचानक कोई खर्च भी सामने आ सकता है।

आप सब का दिन शुभ रहे(धन्यवाद)

Astro Point – N K Rana (MA) Professional Astrologer Mob.8195090099/8195080099

LEAVE A REPLY