(पंजाब दैनिक न्यूज़)  यूपी के बुलंदशहर जिले में एक किशोरी की हत्या कर उसके शव घर के आंगन में दफन करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. किशोरी के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है. किशोरी के साथ रेप की आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि बेखौफ दरिंदा किशोरी के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर शव को अपने घर के आंगन में गहरे गड्ढे में दफन कर फरार हो गया.

पुलिस ने किशोरी के शव को नग्न अवस्था में आरोपी के मकान में गहरे गड्ढे से बरामद कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी अभी भी फरार है. इस घटना में पुलिस कार्रवाई पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. कहा जा रहा है कि अगर पुलिस ने मामले में तेजी से जांच की होती तो आरोपी को गिरफ़्तार किया जा सकता था.

दरअसल, 25 फरवरी को किशोरी अपने परिजनों के साथ खेत पर काम कर रही थी. इसी दौरान वह पानी पीने के लिए आरोपी के घर के लिए निकली थी, लेकिन वो वापस नहीं लौटी. परिजनों ने आसपास तलाश की, लेकिन किशोरी का कहीं सुराग नहीं लगा.

मामले की शिकायत अनूपशहर कोतवाली में दी गई. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी. परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने आरोपी को नामजद करते हुए दोबारा तहरीर दी. पुलिस और परिजनों ने मंगलवार को आरोपी के घर की तलाशी की. इसी दौरान आरोपी के घर के आंगन में पुलिस को खुदी हुई मिट्टी दिखाई दी. पुलिस ने मिट्टी को हटाने का प्रयास किया तो गहरे गड्ढे में किशोरी का नग्न अवस्था में शव दबा मिला.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक किशोरी नग्न अवस्था में थी. बच्ची के साथ रेप के बाद पत्थर से वार कर उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने घटनास्थल पर फॉरेंसिक नमूने लिए हैं. फिलहाल डीएम और एसएसपी ने भी घटनास्थल का जायज़ा लिया. पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY