(पंजाब दैनिक न्यूज़)  श्रीनगर में जम्मू कश्मीर पुलिस पर आतंकी हमले में एक आतंकवादी मशीनगन लेकर मार्केट में पहुंचता है और पुलिस पार्टी पर दनादन फायरिंग कर देता है। आतंकवादियों ने यह हमला पुलिस पार्टी पर किया है जिसमें 2 जवानों के शहीद होने की खबर है। हमला श्रीनगर के बारजुला क्षेत्र में एक पुलिस स्टेशन के पास हुआ है। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। हमले की जिम्मेदारी टीआरएफ नाम के आतंकी संगठन ने ली है जिसे आतंकी सगंठन लश्कर का सहयोगी माना जाता है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमले में शहीद हुए पुलिसकर्मियों की पहचान कॉन्स्टेबल सुहैल अहमद और मोहम्मद यूसुफ के रूप में हुई है। पुलिस टीम पर हुए इस आतंकी हमले का सीसीटीवी फुटेज भी जारी हुआ है। 5 सेकंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि एक आतंकी AK-47 लेकर बाजार में घुसा और वहां खड़े पुलिसकर्मी पर पीछे से गोलियों की बौछार कर दी। इसके बाद वह वहां से भागने लगा।

अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने हमलावरों की तलाश में अभियान शुरू किया है। पिछले तीन दिनों में शहर में यह दूसरा हमला है। इससे पहले आतंकवादियों ने बुधवार को शहर के उच्च सुरक्षा वाले दूरगंगा इलाके में एक रेस्तरां मालिक और उसके बेटे को गोली मारकर घायल कर दिया था। यह हमला ऐसे वक्त में हुआ है जब विभिन्न देशों से राजनयिकों के 24 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने जम्मू कश्मीर में स्थिति के आकलन के लिए बुधवार को केंद्र शासित प्रदेश का दौरा किया।

LEAVE A REPLY