वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें 👉👉👉👉👉https://youtu.be/AkY866InD4Q

जालंधर (अनिल /लवदीप ) सेंट्रल विधानसभा क्षेत्र में आते गुरुनानक पुरा में उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया जब कई राउंड फायर करीब 40-50 लोगों द्वारा किए गए। प्राप्त जानकारी अनुसार गुरुनानकपुरा में 2 पक्षों में मामूली कहासुनी को लेकर देर शाम 1 पक्ष द्वारा अपने करीब 40-50 समर्थकों के साथ दूसरे पक्ष पर कई राउंड फायर किया गया जिससे इलाके में सनसनी फैल गई।
इस बारे जानकारी देते हुए 1 महिला प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि दोपहर के समय इलाके के रहने वाले बक्शी व सुषमा में कुछ कहासुनी हुई थी जिसके पश्चात 1 पक्ष ने देर शाम कई राउंड फायर किए जिस दौरान उन्होंने जो देखा उसमे चौक के आसपास करीब 40-50 लोग मौजूद थे।
इस बारे जानकारी देते हुए इलाका पार्षद मनमोहन सिंह राजू ने बताया कि इलाके की महिला सुषमा का इलाके के ही बक्शी के साथ कुछ विवाद हुआ था जिसके पश्चात शाम को उन्हें सूचना फ़ोन पर मिली कि 1 पक्ष के करीब 40-50 लोगो ने कई राउंड फायर कर इलाके की शांति को भंग किया है।उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि 1 पक्ष फिलहाल फरार है और 1 सिविल में दाखिल है। वही उन्होंने मांग की कि जांच कर दोषियों की पहचान जल्द से जल्द की जाए और उचित कार्यवाही की जाए I पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है और जल्द ही दोषियों गिरफ्तार कर लिया जाएगा I

LEAVE A REPLY