जालंधर, 15 नवम्बर (अनिल /लवदीप ) पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने शनिवार को शहीद डीएसपी के परिवार के साथ दीवाली के त्योहार की खुशियां सांझा करने के लिए मुलाकात की। इस अवसर पर पुलिस कमिश्नर ने परिवार के सदस्यों से बातचीत करने के अतिरिक्त उनको फूल और मिठाईयां भी भेंट की।

पुलिस कमिश्नर ने शहीद डीएसपी तारा चंद के परिवार के साथ मुलाकात की, जिन्होंने आतंकवांद से लड़ते हुए 1987 में जगरावां क्षेत्र में अपना बलिदान दिया था। उन्होंने शहीद के परिवार के सदस्यों से बातचीत की और उनका हाल-चाल भी जाना।

ज्यादा जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि यह परिवार पुलिस विभाग का अटूट अंग हैं और इनकी देखभाल करना हमारी सामूहिक ज़िम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि हमारे शहीदों ने देश-विरोधी ताकतों के मंसूबों से रक्षा करते हुए अथक प्रयासों से देश में शान्ति स्थापित की और पुलिस कर्मियों द्वारा दिये गये महान बलिदानों को सभी हमेशा याद रखेंगे।

भुल्लर ने शहीद मुलाजिमों के परिवारों की मुश्किलों को कम से कम समय में पहल के आधार पर हल करने की अपनी वचनबद्धता को दोहराया हैं। उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस कमिश्नर कार्यलय की तरफ से इन परिवारों को पेश आने वाली किसी भी समस्या के लिये 24 घंटे सेवाएं दीं जा रही हैं।

देश की अखंडता और शन्ति को बनाये रखें के लिए सुरक्षा बलों द्वारा दिये महान बलिदानों को सलाम करते हुए भुल्लर ने कहा कि इन बलिदानों ने ही देश की अंदरूनी और बाहरी हमले से सुरक्षा और अखंडता विश्वसनीय बनाया।

LEAVE A REPLY