जालंधर 3 जुलाई ( पंजाब दैनिक न्यूज़ ) कोरोना वायरस की मरीजों में लगातार वृद्धि हो रही है I  कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए लोग घरों में रहने के साथ ही सामाजिक दूरी भी बनाकर रह रहे हैं। लोग अपनी जिंदगी के लिये कोई खतरा नहीं मोल ले रहे हैं। इस विकट परिस्थिति में सामाजिक संस्थाओं के साथ ही सामाजिक कार्यकर्ता भी जरूरतमंदों के बीच खाद्य सामग्री पहुंचाने का कार्य कर रहे है।

इसी सिलसिले में आज मस्जिद ए कुबा खांमबडा़ में जुमा की नमाज के बाद सामाजिक कार्यकर्ता अयूब जोहरी और मुस्लिम नेता, पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रवासी सेल के वाइस चेयरमैन जब्बार खान की ओर से मुफ्त मास्क बांटे गए।
इस अवसर पर जब्बार खान और अयूब जोहरी ने पंजााापंजाब दैनिक न्यूज़़ से पंजाब दैनिक न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क लगाना हम सबके लिए जरूरी है उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा दिए गए निर्देश का हम सबको पालन करना है।साफ सफाई और डिस्टेंस का पूरा ध्यान रखना है।

मुस्लिम नेता जब्बार खान ने आग्रह किया कि करोना वैश्विक महामारी को हल्के मे ना ले।सभी  लोग मास्क लगाकर ही दुकानदारी करें। जनता से भी आग्रह किया कि आप आवश्यक हो तभी घर से बाहर निकलें। मास्क भी जरूर लगाएं। इस दौरान मजहर आलम , मुस्तकीम ठेकेदार , मोहम्मद मुस्तफा इमाम जाकिर, मोहम्मद फैजान सहित कई लोग शामिल थे।

LEAVE A REPLY