जालंधर 3 जुलाई ( पंजाब दैनिक न्यूज़ ): कांग्रेस प्रवासी सेल पंजाब के वाइस चेयरमैन और पंजाब बिल्डिंग एंड अदर कंस्ट्रक्शन बोर्ड के सदस्य जब्बार खान ने उत्तर प्रदेश के कानपुर में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की तलाश में गई पुलिस पार्टी पर अपराधियों की ओर घात लगाकर 8 पुलिसकर्मी शहीद कर दिए जिसकी जितनी भी घोर निंदा की जाए कम है।

पंजाब दैनिक न्यूज़ ने उससे बात करते हुए मुस्लिम नेता जब्बार खान ने मांग की है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फौरन इस्तीफा दें। क्योंकि जिस तरह से गैंगएस्ट्रो की ओर से गुंडागर्दी और कानून के रखवाले पर ताबड़तोड़ गोलियां बसाया गया इस बात को जाहिर करता है कि यूपी में गैंगएस्ट्रो को योगी सरकार का शरण मिला हुआ है अगर गैंगएस्ट्रो को कानून का खौफ होता तो वह इस तरह की हरकत नहीं करता। हम इसकी घोर निंदा करते हैं । और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से अपील करते हैं कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फौरन सीएम पद से हटाया जाए। क्योंकि यूपी में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से चरमराया हुआ है। यूपी में कानून का नहीं बल्कि गुंडों का राज है। यह सब योगी सरकार की मिलीभगत से हो रहा है। जब्बार खान ने कहा कि यह कितना ही अफसोस की बात है कि पुलिस की छापेमारी से पहले गैंगएस्ट्रो को पता चल जाता है कि उनकी गिरफ्तारी होने वाली है उन्होंने मांग की है कि इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।
जब्बार खान ने मांग की है के शहीद होने वाले पुलिस ऑफिसरों के परिवारों को एक-एक करोड़ रुपए की देने की घोषणा की जाए और मुजरिमों को सख्त से सख्त सजा दी जाए।

LEAVE A REPLY