कमिश्नर पुलिस जालंधर https://youtu.be/ROXpIR-RyeE

जालंधर (मुनीश तोखी ) जालंधर जिले में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए कर्फ्यू के दौरान कानून-व्यवस्था की स्थिति और कर्फ्यू के दौरान कड़ी निगरानी रखते हुए, पुलिस कमिश्नरेट ने चार ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 120 किलोग्राम डोडे और 2 किलोग्राम अफीम जब्त की आरोपियों की पहचान भलोजला जिले के अमरजीत सिंह बाबा बकाला, गुरप्रीत सिंह पटनिया गांव के तरनतारन, अश्वनी कुमार और पठानकोट जिले के सहोरा गांव के अश्वनी कुमार के रूप में हुई है।

इस संबंध में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि सीआईए स्टाफ 1 ने गाँव समराय के पास जंडियाला रोड पर एक रोड़ स्थापित किया था और टीम ने ट्रक जो प्याज से भरा हुआ था उसे जांच के लिए रोका उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान पुलिस कर्मियों को संदेह हुआ और तलाशी ली तो डीजल टैंक से बना एक विशेष कक्ष मिला और जब इसे खोला गया तो उसमें से 120 किलो डोडे और 1 किलो अफीम बरामद हुई।
CIA की टीम ने तुरंत ट्रक ड्राइवर अमरजीत सिंह और उसके साथी गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया और सदर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया।

एक अन्य मामले में श्री भुल्लर ने कहा कि इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन में CIA स्टाफ -1 और S.O.U द्वारा एक विशेष जांच के दौरान, ट्रक नंबर (PB06-AK-8135) जो नारियल से लदे ट्रक में एक विशेष केबिन से एक किलो अफीम बरामद की गई और अश्वनी कुमार और अश्वनी कुमार सहोदा को राम मंडी पुलिस स्टेशन में एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया गया उन्होंने कहा कि प्रारंभिक पूछताछ के दौरान अमरजीत सिंह ने कहा कि वह राजस्थान से भुक्की और अफीम लाए थे और पिछले ढाई साल से नशे के कारोबार में शामिल थे। भुल्लर ने कहा कि अश्वनी ने मध्य प्रदेश से अफीम ली थी। भुल्लर ने कहा कि आरोपी को पूछताछ के लिए स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY