जालंधर (मुनीश तोखी) भारतीय स्टेट बैंक ने जालंधर शहर के कैंट में एक नई एटीएम मोबाइल वैन का उद्घाटन करके इस डिजिटल सेवा को जालंधर शहर में शुरू कर दिया । इस मोबाइल एटीएम वैन के द्वारा ग्राहकों को शहर के विभिन्न स्थानों पर नकद का भुगतान किया जाएगा । इस सेवा के माध्यम से इस समय चल रहे लॉक डाउन में डिजिटल भुगतान के माध्यम से लोगों को मोबाइल एटीएम वैन से नगद का भुगतान करके भारतीय स्टेट बैंक कोविड-19 महामारी के विरुद्ध चल रह विश्वव्यापीे व्यापक अभियान में प्रत्यक्ष रूप से सहायता भी करेगा। भारतीय स्टेट बैंक की मोबाइल एटीएम सेवा वैन के द्वारा शहर के विभिन्न स्थानों पर विभिन्न समय पर जाकर लोगों की नगद की आवश्यकताओं की पूर्ति करती है और इसी क्रम में आज जालंधर शहर के कैंट क्षेत्र में इस सेवा का शुभारम्भ किया गया जिस से की सैन्य क्षेत्र में सैनिक व शहरी लोगों की आवश्यकता के अनुसार नगद का भुगतान किया जाएगा।
इस सुविधा के द्वारा लोगों को बैंकों में न जाकर कोविड-19 महामारी से बचने का और बैंकों में सामाजिक दूरी बनाए रखने का दोनों का ध्यान रखने में सहायता मिलेगी। भारतीय स्टेट बैंक वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि भारतीय स्टेट बैंक इस संकट के दौर में अपने ग्राहकों को इसी प्रकार की सुरक्षित सेवा प्रदान करता रहेगा और उनकी सुविधाओं और सुरक्षा का ध्यान रखेगा और इसके साथ ही शहरवासियों से अपील भी कि लोग इस डिजिटल माध्यम के उपयोग के द्वारा जरूरी नगद की एटीएम के द्वारा निकासी करें और भीड़ भाड़ में जाने से और भीड़ का हिस्सा बनने से भी बचें।
इस अवसर पर जालंधर कैंट के ब्रिगेडियर  एच एस सोही ने इस मोबाइल एटीएम का भारतीय स्टेट बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मिलकर उद्घाटन किया और इस सेवा  को शुरू करके अपनी शुभकामनाएं भी दीं। भारतीय स्टेट बैंक की तरफ से इस आयोजन पर उप महाप्रबंधक प्रणय रंजन द्विवेदी , उप महाप्रबंधक कौशल किशोर सिंह , क्षेत्रीय प्रबंधक सुशील कुमार हंस , क्षेत्रीय प्रबन्धक  प्रदीप कुमार कैंट शाखा की मुख्यप्रबंधिका  रविन्दर कौर , सन्तोष कुमार, पवन कुमार बस्सी आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY