जालंधर (मुनीश तोखी ) डिप्टी कमिश्नर जालंधर वरिन्दर कुमार शर्मा और पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने जिले में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए कर्फ़्यू के दौरान आज ड्यूटी पर अमले और लोगों का हाल पूछने के लिए उनके साथ भेंट की गई।शहर में 3लैग मार्च के दौरान डिप्टी कमिश्नर और पुलिस कमिश्नर किशनपुरा चौक में ड्यूटी पर तैनात अमले को मिले। इस अवसर पर सिपाही लवली जोकि उच्च आधिकारियों को अपने पास आए हुए देखकर हैरान हुआ को दोनों आधिकारियों ने ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों को आ रही समस्याओं के बारे में पूछा गया। इस अवसर पर उन्होने सिपाही से आगे से जिले में व्यवस्था को और सुचारू बनाने के लिए सुझाव भी लिए।
इस तरह डिप्टी कमिश्नर और पुलिस कमिश्नर द्वारा एक परिवार को अपने घर की बालकोनी में खडे देखकर उनके घर के आगे जा कर उनसे बातचीत की गई। उन्होने बच्चे की पढाई के बारे में पूछा और उनको शुभकामनाएँ दीं। दोनों आधिकारी ने परिवार को स्व एकांतवास के लिए घर में रह कर कोरोना के विरुद्ध जंग में योगदान डालने के लिए कहा गया।
डिप्टी कमिश्नर और पुलिस कमिश्नर ने कहा कि जिला प्रशासन जिले में कर्फ़्यू को स2ती से लागू करने के लिए वचनबद्ध है। उन्होने लोगों को इस नेक काम में जिला प्रशासन को अधिक से अधिक सहयोग देने के लिए भी कहा
डिप्टी कमिश्नर और पुलिस कमिश्नर द्वारा इस अवसर पर बी.एम.सी.चौक, नामदेव चौक, श्रीराम (नेहरू गार्डन) चौक, भगवान वाल्मीकि (ज्योति) चौक, रेन्क बाजार, सैदां गेट, नाईया बाजार, लव कुश (मिलाप) चौक, फगवाडा गेट, शहीद भगत सिंह चौक, पुरानी रेलवे रोड, दोमोरिया पुल, किशनपुरा चौक, रेलवे स्टेशन, मदन फल्लौर मिल चौक,लाडोवाली रोड और जिला प्रशासकी कंंपलेक्स में फ्लैग मार्ग किया गया।
इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल और जसबीर सिंह, डिप्टी कमिश्नर पुलिस एन.के.डोगरा और ए.एस.पुआर के इलावा अन्य भी शामिल थे।

LEAVE A REPLY