जालंधर ( मुनीश तोखी ) जिले में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए कर्फ्यू के दौरान लोगों के घरों तक ज़रूरी वस्तुएं उपलब्ध करवाने की कड़ी के तौर पर जिला प्रशासन ने 99045 लाख लीटर दूध और 5543 क्विंटल फल और सब्जियाँ घरों तक उपलब्ध करवाई गई।
डिप्टी कमिश्नर जालंधर वरिन्दर कुमार शर्मा की देख रेख में मिल्क फेड, मंडी बोर्ड और खुराक और सिविल सप्लाई की अलग अलग विभागों की टीमों द्वारा शहर के हर क्षेत्रों में ज़रूरी वस्तुओं की सप्लाई को विश्वसनीय बनाया जा रहा है।
जनरल मैनेजर मिल्कफैड रुपिन्दर सिंह सेखों के नेतृत्व में वेरका की टीमों द्वारा जिले के अधिक से अधिक घरों में दूध की सप्लाई को विश्वसनीय बनाया जा रहा है। प्राप्त विवरणों के अनुसार वेरका अधिकारत डीलरों की तरफ से 99045 लीटर दूध, 605 किलो पनीर, 7629 किलो दही, 3984 लीटर लस्सी और 208 किलो खीर उपल4ध करवाई गई।
इस तरह जिला मंडी अधिकारी जालंधर नरिन्दर सिंह के नेतृत्व में शहर के अलग -अलग क्षेत्रों में 5543 क्विंटल फल और स4िजयां लोगों के घरों तक पहुँचाने को विश्वसनीय बनाया गया जिससे लोगों को किसी प्रकार की कोई मुश्किल पेश ना आए। इस तरह जिला खुराक और सप्लाई कंट्रोलर नरिन्दर सिंह ने भी अलग -अलग टीमों के द्वारा किराना और अन्य ज़रूरी समान को लोगों के पास पहुँचाया गया।
डिप्टी कमिश्नर वरिन्दर कुमार शर्मा ने कहा कि लोगों को कोई मुश्किल पेश ना आए इसलिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होने कहा कि ज़रूरी सेवाओं को आसानी से लोगों की दरों पर उपलब्ध करवाने के लिए पूरी व्यवस्था की गई है।

LEAVE A REPLY